Answers ( 10 )

  1. Hello,
    Welcome to medimetry.
    Thanks for the query.

    I can understand your concern for your mother and I need to know few more details to help you better.

    Kindly mention her age, weight, height, known medical conditions, her diabetes status, ongoing treatment details and click some high resolution images of the affected area and send so that I may guide you further.
  2. User
    Sir 1 din baad dressing hota h ..phle sir m savlone or hydrogen se maa ke pair ko dhota hu uske baad NS se dhokr suka leta hu tb betadine or EC lga kr bandh deta sir mujhe unke pair pr ka skin lana h or plz sir koe medicine or kaise dressing kre ke jldi skin aaye plz help me sir
  3. User
    Or sir maa ka age ho rha h 47 or suger ka bimari nhi h
  4. User
    Sir kya aap apna whatsapp no de skte h taki m maa ka pair ka photo lekr send kru
  5. User
    Mam jo m av dwa de rha hu..elflox 500 mg, ranidom-rd , althrocine 500 mg yhi tino de rha hu or bs dressing kr rha hu..maa ka age 47 hight 5 feet 5 ench blod group "o" positive
  6. Dear Abhiket , You can whatsapp your images at +918800868744 , also please mention the name of Dr. surbhi with this question.
    Thank you!
  7. I have seen the images and I would suggest you to get it dressed by professional nursing staff.
  8. User
    Oh mam m doctor log ke pass dikha rha hu bt mujhe nhi lgta ki o log 1 year me v achha kr skte h esliye m aapse janna chahta hu
  9. User
    Mam es 2 month me mera 1 lack 75 thousand rupee kharch ho chuka h bt koe av tk frk nhi pra h esliye m aapse puchh rha hu ki kaise dressing kiya jaye or koin sa medicine chalaya jaye ki jldi skin aa jaye
  10. I can understand your concern and would suggest you to seek opinion from a plastic surgeon for skin grafting.